फुटबॉल चैरिटी मैच में एमएस धोनी के साथ लिएंडर पेस भी उतरे मैदान पर 

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Oct 2019 01:38:07 PM
Leander Paes also landed on ground with MS Dhoni in a football charity match

इंटरनेट डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और टेनिस के दिग्गज खिलाड़ी लिएंडर पेस खेल के मैदान पर एक साथ खेलते हुए दिखाई दिए। इन दोनों खिलाड़ियों का एक साथ खेलना इसलिए भी खास है क्योंकि ये दोनों ही खिलाड़ी वह खेल नहीं खेल रहे थे, जिसमें उन्होंने अपनी-अपनी खास पहचान कायम की है। दोनों यहां एक साथ फुटबॉल का मैच खेलने मैदान पर उतरे थे।


loading...

टेस्ट करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग पर पहुंचे हिटमैन रोहित

ये दोनों दिग्गज खिलाड़ी यहां हुए एक चैरिटी मैच के लिए फुटबॉल खेला। एमएस धोनी की ब्रैंडिंग का कामकाज देखने वाली कंपनी रहिती स्पोर्ट्स ने सोमवार को एक इस मैच की कुछ तस्वीरें अपने फेसबुक पेज पर शेयर कीं। इन तस्वीरों में धोनी और लिएंडर पेस फुटबॉल खेलते दिख रहे हैं। उनके साथ कुछ अन्य क्रिकेटर्स भी शामिल हैं।

रणवीर सिंह से कम स्टाइलिश नहीं है धोनी की बेटी जीवा

इन तस्वीरों को अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा, कप्तान कूल एम एस धोनी भारतीय टेनिस खिलाड़ी लिएंड़र पेस के साथ मुंबई में चैरिटी फुटबॉल मैच के लिए।श् इस कैप्शन के साथ रहिती ने इस मैच से जुड़ीं 6 तस्वीरें पोस्ट की हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.