न्यूजीलैंड दौरे पर टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करेंगे लियाम लिविंगस्टोन

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 05:02:52 PM
Liam Livingstone have will Test debut for New Zealand tour

लंदन। इंग्लैंड क्रिकेट टीम इस वर्ष मार्च में दो टेस्ट मैचों के लिए न्यूजीलैंड का दौरा करेगी,जहां बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन इंग्लिश टीम की ओर टेस्ट में अपना पदार्पण करेंगे। 24 साल के लिविंगस्टोन ने पिछले साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले थे और अब वह टेस्ट में भी अपना पदार्पण करेंगे।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के चयनकर्ता प्रमुख जेम्स व्हाटकर ने एक बयान में कहा कि लियाम का पिछले कुछ समय से प्रदर्शन अच्छा रहा है। उन्होंने लंकाशायर के लिए कई शानदार पारियां खेली है। वह एक प्रतिभाशाली और जुझारू क्रिकेटर हैं और टेस्ट में वह काफी सफल हो सकते हैं।

तेज गेंदबाज मार्क वुड की भी चोट के बाद टीम में वापसी हुई है। 27 साल के वुड एक साल बाद टीम में वापसी करेंगें। चयनकर्ता प्रमुख ने कहा कि चोट के बाद वुड अब पूरी तरह से फिट हैं और वह टेस्ट टीम का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं।

इसके अलावा गत वर्ष सितंबर में ब्रिस्टल नाइट क्लब में हुए झगड़े के मामले में जांच का सामना कर रहे ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की भी टीम में वापसी हुई है जबकि बल्लेबाज गैरी बैलेंस, तेज गेंदबाज जैक बॉल और ऑलराउंडर टाम कुर्रन को टीम से बाहर रखा गया है। ये तीनों खिलाड़ी एशेज सीरीज का हिस्सा थे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.