महेंद्र सिंह धोनी ने कहा, गेंदबाजों ने फाइनल में पहुंचाया

Samachar Jagat | Saturday, 11 May 2019 10:51:11 AM
Mahendra Singh Dhoni said bowlers reached the finals

विशाखापत्तनम। चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ दूसरे क्वालीफायर में छह विकेट से जीत का श्रेय गेंदबाजों को देते हुए कहा कि गेंदबाजी विभाग के लगातार अच्छे प्रदर्शन के दम पर ही उनकी टीम आठवीं बार आईपीएल फाइनल में पहुंचने में सफल रही। चेन्नई के गेंदबाजों ने दिल्ली को नौ विकेट पर 147 रन पर रोक दिया था। चेन्नई ने 19 ओवर में चार विकेट पर 151 रन बनाकर जीत दर्ज की।

धोनी ने मैच के बाद कहा कि खिलाड़ियों ने आज जिस तरह का खेल दिखाया वह बेहतरीन था। स्पिनरों को कुछ टर्न मिल रहा था और हमने सही समय पर विकेट निकाले। उनके पास बाएं हाथ के बल्लेबाज थे और हमारे बाएं हाथ के स्पिनरों ने उनके सामने अच्छा प्रदर्शन किया। लगातार विकेट हासिल करना महत्वपूर्ण रहा।

उन्होंने कहा कि गेंदबाजों को श्रेय जाता है। कप्तान उन्हें यही कह सकता मैं यह चाहता हूं। इसके बाद उस हिसाब से गेंदबाजी करना उनका काम है। इस सत्र में हम अभी जहां पर हैं उसके लिए गेंदबाजी विभाग का आभार। दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने हार के लिए बल्लेबाजों को दोषी ठहराया लेकिन साथ ही कहा कि उनके लिए यह सत्र शानदार रहा। अय्यर ने कहा कि हमारी शुरुआत निराशाजनक रही। हमने पावरप्ले में ही दो विकेट गंवा दिए जिससे उबरना मुश्किल था।

उनके पास शानदार स्पिनर हैं। कोई भी बल्लेबाज पारी को संवार नहीं पाया और अच्छी साझेदारियां नहीं निभायी गई। उन्होंने कहा कि हमारे लिए परिणाम निराशाजनक है लेकिन यह हमारे लिए अच्छी सीख है। हमारे लिए यह सत्र अच्छा रहा है। फाफ डु प्लेसिस को मैन ऑफ द मैच चुना गया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.