मलिंगा नहीं होंगे 2019 विश्वकप टीम का हिस्सा!

Samachar Jagat | Thursday, 05 Oct 2017 03:01:32 PM
Malinga not to be part of 2019 World Cup team

कोलंबो। लगता है अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा श्रीलंका की 2019 विश्वकप टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। लगातार खराब फार्म के बाद अगले सप्ताह से पाकिस्तान के खिलाफ शुरू होने जा रही पांच मैचों की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय सीरीज से इस अनुभवी तेज गेंदबाज के श्रीलंका टीम से बाहर हाने के बाद तो यही संकेत मिलते हैं। मलिंगा ने अपना अन्तिम वनडे मैच पिछले महीने भारत के खिलाफ खेला था।

JSCA स्टेडियम पर गरजेगा कप्तान कोहली का बल्ला!

मलिंगा ने जून में हुई चैंपियंस ट्रॉफी से ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की है। वह अपने घुटने में चोट के कारण गत वर्ष टी-20 विश्वकप से भी बाहर रहे थे। 34 वर्षीय तेज गेंदबाज की वापसी हालांकि बहुत प्रभावशाली नहीं रही है और उन्होंने 13 वनडे मैचों में केवल 10 विकेट ही निकाले हैं।

टी-20 मुकाबलों में स्टीवन स्मिथ से एक कदम आगे है कप्तान कोहली

पांड्या नहीं, यह खिलाड़ी टी-20 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल सकता है बड़ी पारी

श्रीलंकाई क्रिकेटर ने अब तक कॅरियर में 204 मैचों में 301 विकेट हासिल किए हैं। गत माह श्रीलंका को घरेलू सीरीज में भारत के हाथों 0-5 से वनडे सीरीज में शिकस्त झेलनी पड़ी थी और अब पाकिस्तान के खिलाफ उसकी टीम में मलिंगा के साथ पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज भी मौजूद नहीं होंगे जो पिंडली की चोट के कारण बाहर हैं।

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच पांच मैचों की सीरीज का पहला वनडे 13 अक्टूबर को दुबई में खेला जाना है। इसके बाद दोनों टीमों के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज होगी।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.