मैनचेस्टर सिटी ने दिया मेसी को 24.7 करोड़ डॉलर का प्रस्ताव

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 08:26:51 PM
manchester city have offered 24.7 million to messi

खेल डेस्क- इंग्लिश प्रीमियर लीग (इपीएल) क्लब मैनचेस्टर सिटी अर्जेंटीना के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी को अपने साथ जोड़ना चाहता है। इंग्लिश मीडिया के मुताबिक, सिटी ने मेसी को 24.7 करोड़ डॉलर का प्रस्ताव देने के बारे में सोचा है। मीडिया खबरों में कहा गया है कि क्लब मेसी को हर सप्ताह 6,17,700 डॉलर देने को तैयार है।

खबर के मुताबिक, 'क्लब का मानना है कि अगर मेसी स्पेनिश क्लब बार्सिलोना को कभी छोड़ने को तैयार होते हैं तो उनके पूर्व कोच पेप गुआर्डियोला का क्लब का कोच बनना मेसी को अपने साथ जोड़ने में मददगार हो सकता है।' हालांकि मैनचेस्टर सिटी का मेसी को अपने साथ जोड़ना आसान नहीं होगा, क्योंकि बार्सिलोना मेसी को अब भी 2018 में खत्म होने वाले करार को बढ़ाने के लिए राजी करने की कोशिश कर रहा है।

अबू धाबी के करोड़पति शेख मंसूर के मैनचेस्टर सिटी को खरीदने के बाद क्लब मेसी को अपने साथ शामिल करने की आर्थिक स्थति में है। अगर ऐसा होता है तो मेसी पॉल पोग्बा के स्थांनतरण खिलाड़ी के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे। पोग्बा इटली के क्लब जुवेंतस से मैनचेस्टर यूनाइटेड में 1.10 करोड़ डॉलर में गए थे।

हालांकि, लुइस एनरिक ने मेसी के मैनचेस्टर सिटी के साथ जाने की अटकलों को खारिज किया है। बार्सिलोना के मैनेजर ने कहा, 'मुझे इस बारे में कुछ भी पता नहीं है।'
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.