वेस्ट हैम यूनाइटेड के खिलाफ मैनचेस्टर यूनाइटेड ने 4-1 से दर्ज की शानदार जीत

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 03:26:43 PM
वेस्ट हैम यूनाइटेड के खिलाफ मैनचेस्टर यूनाइटेड ने 4-1 से दर्ज की शानदार जीत

ज्लाटन इब्राहिमोविच और एंथोनी मार्शल के दोहरे गोलों की बदौलत मैनचेस्टर यूनाइटेड ने लीग कप क्वार्टफाइनल मुकाबले में वेस्ट हैम यूनाइटेड के खिलाफ 4-1 से रोमांचक जीत दर्ज कर ली।


यूनाइटेड के मैनेजर जोस मोरिन्हो के लिए यह जीत काफी राहत भरी रही जिन्हें इस सत्र में दूसरी बार उनके आपत्तिजनक व्यवहार के लिए एक मैच का 'टचलाइन बैन’ दिया गया। पेरिस सेंट जर्मेन से इसी वर्ष यूनाइटेड का हिस्सा बने इब्राहिमोविच ने दूसरे ही मिनट में गोल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी।
 
हालांकि एश्ले फ्लेचर ने जल्द ही बराबरी का गोल दाग दिया, लेकिन मार्शल ने दूसरे हाफ में फिर टीम को बढ़त दिला दी। अतिरिक्त समय में फिर स्वीडन के खिलाड़ी ने 94वें मिनट में यूनाइटेड के लिए चौथा और मैच में अपना दूसरा गोल दागा। यूनाइटेड दो चरण में होने वाले सेमीफाइनल में अब हल सिटी के साथ खेलेगी। एक अन्य मैच में साउथ हैम्पटन ने आर्सेनल के खिलाफ 2-0 से जीत दर्ज की और अब वह सेमीफाइनल में लीवरपुल के खिलाफ खेलेगी।

मोरिन्हो ने मैच के बाद कहा कि जब वेस्ट हैम ने बराबरी का गोल किया तब हम दबाव में आ गए थे लेकिन दूसरे हाफ में हमने बेहतरीन खेल दिखाते हुए मनोबल ऊंचा किया और आक्रामक खेलते हुए जीत दर्ज की। गोल के साथ जीत का अलग मजा होता है।


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.