मनु और सुमित ने जापान ओपन में ओलंपिक रजत पदक विजेता जोड़ी को हराया

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Sep 2018 03:04:19 PM
Manu and Sumit defeated Olympic silver medalist pair in Japan Open

तोक्यो। भारत की मनु अत्री और बी सुमित रेड्डी की पुरुष युगल जोड़ी ने उलटफ़ेर करते हुए बुधवार को यहां 700000 डॉलर इनामी जापान ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में गोह वी शेम और टेन वी कियोंग की मलेशिया की ओलंपिक रजत पदक विजेता जोड़ी को हराया।

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज हारने के बाद भी नंबर वन रहे विराट कोहली, जानिए कैसे 

सैयद मोदी ग्रां प्री गोल्ड 2015 में इस मलेशियाई जोड़ी को हराने वाले राष्ट्रीय चैंपियन मनु और सुमित ने दूसरे गेम में एक मैच प्वाइंट बचाया और 17-19 से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए वी शेम और टेन वी की दुनिया की 10वें नंबर की जोड़ी को 54 मिनट में 15-21 23-21 21-19 से हराया। भारतीय जोड़ी इस बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर सुपर 750 टूर्नामेंट के अगले दौर में चीन के ही जिटिग और टेन कियांग की जोड़ी से भिड़ेगी।

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज 4-1 हारने के बाद भी नंबर 1 रहेगी टीम इंडिया, जानिए क्‍यों 

आज सिर्फ पुरुष युगल और महिला युगल के मुकाबले हुए। इस दौरान सात्विकसाईराज और चिराग शेट्टी तथा अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की जोड़ियां हार के साथ टूर्नामेंट से बाहर हो गईं।

आखिरी टेस्ट मैच में हारने के बाद विराट कोहली ने दिया ये बड़ा बयान, कहा- हारने का मतलब...! 

सात्विक और चिराग की राष्ट्रमंडल खेलों की रजत पदक विजेता जोड़ी को ताकेशी कामुरा और केइगो सोनोदा की जापान की तीसरी वरीय जोड़ी के खिलाफ 12-21 17-21 से हार का सामना करना पड़ा जबकि अश्विनी और सिक्की को चांग यी ना और जुंग क्युंग युन की कोरिया की जोड़ी के खिलाफ 17-21 13-21 से शिकस्त झेलनी पड़ी।

इस लीक में अपना जलवा बिखेरते नजर आएंगे आफरीदी, गेल और राशिद खान 

पहले और अंतिम टेस्ट मैच को कुक ने कुछ इस तरह से बनाया यादगार, इस मामले में बने पांचवें बल्लेबाज  

चार देशों के अंडर-19 टूर्नामेंट में भारत की हार के बाद कोच कही ये बात...!



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.