मनु ने रजत जीता, पुरूष हाकी टीम सेमीफाइनल में

Samachar Jagat | Saturday, 13 Oct 2018 09:52:28 AM
Manu Bhaker won silver, men's hockey team in semi-finals

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ब्यूनस आयर्स। युवा निशानेबाज मनु भाकर शुक्रवार को रजत पदक जीतने के बाद युवा ओलंपिक खेलों में दो पदक जीतने वाली दूसरी भारतीय खिलाड़ी बन गयी जबकि पुरूष हॉकी टीम ने पोलैंड पर 4-2 की जीत से सेमीफाइनल में प्रवेश किया। मनु से पहले जूडोका ताबाबी देवी ने युवा ओलंपिक में दो पदक जीते थे।


शाहरूख, रहमान और गुलजार होंगे विश्व कप हॉकी उद्घाटन समारोह का आकर्षण

मनु ने 10 मीटर एयर पिस्टल मिश्रित अंतरराष्ट्रीय स्पर्धा में ताजिकिस्तान के बेहजान फायेजुलाएव के साथ खेलते हुए रजत पदक हासिल किया। उनकी जोड़ी स्वर्ण पदक के मैच में जर्मनी के वानेसा सीगर और बुल्गारिया के किरिल किरोव से 3-10 से हार गयी। भारत ने इस तरह निशानेबाजी अभियान दो स्वर्ण और तीन रजत पदक से समाप्त किया। भारतीय दल ने अभी तक आठ पदक जीत लिये हैं जिसमें से पांच निशानेबाजी से आये हैं।

मनु और सौरभ चौधरी ने पुरूष और महिला 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धाओं में स्वर्ण पदक जीते थे। शानू माने और मेहुली घोष ने पुरूष और महिला 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धाओं में रजत पदक जीता था। भारतीय हाकी टीम के लिये क्वार्टरफाइनल मुकाबले में शिवम आनंद ने पहले और आठवें मिनट में दो गोल किये जबकि मनिंदर सिंह ने तीसरे और संजय ने 17वें मिनट में एक एक गोल किये।

तो वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे टीम में इसलिए चुना गया है ऋषभ पंत को

भारतीय महिला हॉकी टीम ने पूल ए के अंतिम मैच में दक्षिण अफ्रीका को 5-2 से शिकस्त दी। बैडमिंटन कोर्ट पर खिताब के प्रबल दावेदार लक्ष्य सेन ने कोदाई नाराओका को 14-21 21-15 24-22 से मात दी। तैराक श्रीहरि नटराज पुरूष 200 मीटर बैकस्ट्रोक के फाइनल में क्वालीफाई नहीं कर सके। - एजेंसी

कप्तानी के भार से मुक्त होने के बाद रूट दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हो सकते है: वार्न

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पृथ्वी शॉ को लेकर कही ये बड़ी बात!

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.