मारिया शारापोवा कंधे की चोट के चलते फ्रेंच ओपन से हटी

Samachar Jagat | Friday, 17 May 2019 10:55:23 AM
Maria Sharapova French Open tournament

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

पेरिस। पांच बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन और दो बार की फ्रेंच ओपन विजेता रूस की मारिया शारापोवा कंधे की सर्जरी से पूरी तरह नहीं उभरने के कारण फ्रेंच ओपन से हट गई है। फ्रेंच ओपन से हटने के बाद मारिया ने सोशल मीडिया पर कहा कि मैं फ्रेंच ओपन से हट रही हूं। सही निर्णय लेने हमेशा आसान नहीं होते।

अच्छी बात यह है कि मैं अभ्यास के लिए कोर्ट पर आ गई हूं और धीरे-धीरे अपने कंधे में चोट से उभरने की कोशिश कर रही हूं। मैं पेरिस को बहुत याद करूंगी। विश्व की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी ने जनवरी से अब तक किसी भी टूर्नामेंट में भाग नहीं लिया है और उनकी फरवरी में कंधे की सर्जरी भी हुयी थी।

मारिया पांच बार की ग्रैंड स्लैम विजेता है। उन्होंने 2012 और 2014 में फ्रेंच ओपन का खिताब जीता था तथा पिछले सीजन में  वह क्वार्टर फाइनल तक पहुंची थी। फ्रेंच ओपन इस वर्ष 26 मई से शुरू होने जा रहा है। पुरुषों में जहां राफेल नडाल टूर्नामेंट के गत विजेता है वही महिला श्रेणी में सिमोना हालेप पिछली बार की चैंपियन है।

सफलता कोहली भाई की वजह से मिली, जिन्होंने गेंदबाजी करने की आजादी दी: कुलदीप

 

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.