मैरीकॉम ने नोटबंदी पर किया सरकार का समर्थन

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Nov 2016 07:43:19 PM
Mary Kom supported the government on rupee ban

नई दिल्ली। ओलंपिक कांस्य पदक विजेता और राज्य सभा सांसद एमसी मैरीकॉम ने देश में 500 और 1000 रुपए के नोट बंद करने के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के फैसले का स्वागत किया है। 

महिला मुक्केबाज ने मंगलवार को संवाददाताओं से कहा, काला धन और भ्रष्टाचार के खिलाफ मैं प्रधानमंत्री की इस लड़ाई में उनके साथ हूं। इससे देश में काला धन का प्रवाह और भ्रष्टाचार रोकने में मदद मिलेगी। 

यह पूछने पर कि लोगों को एटीएम और बैंकों की लाइनों में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, मैरीकॉम ने कहा, हां, लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है लेकिन यह कुुछ समय की बात है। इससे लोगों को पता चलेगा कि किस तरह से परिस्थितियों का सामना किया जाता है। 

गौरतलब है कि मैरीकॉम से पहले रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु भी देश में नोटबंदी के सरकार के फैसले का समर्थन कर चुकीं हैं। सिंधु ने कहा था, मैं मानती हूं कि मोदी जी ने यह एक अच्छा फैसला किया है। अब 2000 रुपए का नया नोट आएगा। यह एक अच्छा फैसला है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.