अब यह लक्ष्य हासिल करना चाहती हैं मैरीकॉम

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Apr 2018 05:35:12 PM
Mary Kom wants to achieve this goal now

नई दिल्ली। गोल्ड कोस्ट राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली लीजेंड महिला मुक्केबाज एमसी मैरीकॉम ने अपने संन्यास की खबरों को सिरे से खारिज करते हुए मंगलवार को कहा कि उनका अब एकमात्र लक्ष्य टोक्यो ओलम्पिक में स्वर्ण पदक जीतना है।

इस गेंदबाज ने फेंका आईपीएल-11 का पहला मेडन ओवर

21वें राष्ट्रमंडल खेलों में पदक जीतने वाले भारतीय मुक्केबाजों के लिए भारतीय मुक्केबाजी संघ द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में मैरीकॉम ने कहा कि कौन कहता है मैं संन्यास लेने जा रही हूं। मैंने संन्यास के बारे में सोचा तक नहीं है। यह सब अफवाह है।

राणा के तूफान के बाद स्पिनरों की फिरकी में फंसी दिल्ली डेयरडेविल्स

2020 के ओलम्पिक में भाग लेना या नहीं लेना एक अलग बात है लेकिन मैं स्पष्ट कर देना चाहती हूं कि मैं संन्यास नहीं ले रही हूं।
राष्ट्रमंडल खेलों में पदक जीतने का सपना पूरा करने वाली मैरी से उनके अगले लक्ष्य के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अभी आगे एशियाई खेल, विश्व चैंपियनशिप और फिर ओलम्पिक होने हैं।

इस कारण सचिन तेंदुलकर ने फिर थामा बल्ला 

मैं इन प्रतियोगिताओं की तैयारी के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ करूंगी। मेरा ओलम्पिक में स्वर्ण पदक जीतने का सपना अभी पूरा नहीं हुआ है और मुझे यह सपना पूरा करना है। बाकी सब ईश्वर पर है कि वह मुझे इस मंजिल तक पहुंचने में कितनी मदद करता है। मुझे इसके अलावा देशवासियों के समर्थन की भी जरूरत पड़ेगी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.