ग्लेन मैक्सवेल को भारत दौरे के लिए चुने जाने की उम्मीद

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 02:49:29 PM
 ग्लेन मैक्सवेल को भारत दौरे के लिए चुने जाने की उम्मीद

हरफनमौला ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल अगले साल भारत आने वाली टीम का हिस्सा बनना चाहते है।

ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने टेस्ट टीम में शामिल नहीं किए जाने पर निराशा जताई है लेकिन साथ ही कहा कि वह न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करेंगे ताकि अगले वर्ष फरवरी में भारत दौरे पर टीम का हिस्सा बन सकें।

ऑस्ट्रेलिया ने घरेलू टेस्ट सीरीज में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरूआती दो मैच हारने के बाद आखिरी एडिलेड मैच में तीन पदार्पण बल्लेबाजों को मौका दिया था जबकि मैक्सवेल को नजरअंदाज किया गया था। सीमित प्रारूप में अपने हरफनमौला खेल के लिए मशहूर मैक्सवेल को उम्मीद थी कि उनके हालिया प्रदर्शन से उन्हें टेस्ट में भी जगह जरुर मिलेगी।

मैक्सवेल ने गुरूवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मुझे लगता था कि मौका मिलेगा। मैंने एमसीजी के लिए क्वींसलैंड के खिलाफ जिस तरह से बल्लेबाजी की थी उसके बाद मुझे लगा था कि मैंने सुधार के अच्छे संकेत दिए हैं और टेस्ट टीम में जगह बनाने के लिए मुझे मौका दिया जाएगा। लेकिन जिस तरह से चयन हुआ मुझे निराशा हुई। अब मेरा पूरा ध्यान भारत दौरे को लेकर है।

28 वर्षीय ऑलराउंडर ने आखिरी टेस्ट वर्ष 2014 में खेला था। उन्हें श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में वनडे से भी बाहर रखा गया था। उन्होंने कहा मैंने अपनी तकनीक में बदलाव किया है और मानसिक रूप से भी कुछ चीजें बदली हैं। मुझे यकीन है कि वनडे सीरीज में मुझे इसका फायदा मिलेगा और मैं अधिक देर तक टिककर रन बना सकूंगा।
 
गौरतलब है कि भारत की मेजबानी में ऑस्ट्रेलिया के साथ चार टेस्टों की सीरीज की शुरूआत अगले वर्ष 23 फरवरी से होनी है। फिलहाल भारत इंग्लैंड के साथ पांच टेस्टों की घरेलू सीरीज खेल रहा है। 


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.