पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में मैकुलम से प्रेरणा लेगा न्यूजीलैंड

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 03:24:01 PM
पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में मैकुलम से प्रेरणा लेगा न्यूजीलैंड

क्राइस्टचर्च। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच कल से यहां शुरू होने वाले पहले क्रिकेट टेस्ट के रोमांचक होने की उम्मीद है जिसमें मेजबान टीम पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैकुलम की विदाई पारी से प्रेरणा लेना चाहेगी।

कुछ दिन पहले शहर के कई हिस्सों में 7.8 क्षमता के भूकंप से मची तबाही के बाद शुरू हो रहे इस मैच में पाकिस्तान के कप्तान मिसबाह उल हक मेजबान टीम में आत्मविश्वास की कमी का फायदा उठाना चाहेंगे जिसे भारत में पिछले दौरे पर क्लीनस्वीप का सामना करना पड़ा।

दूसरी तरफ पाकिस्तान की टीम पिछले महीने टेस्ट श्रृंखला में वेस्टइंडीज को हराने के बाद आत्मविश्वास से भरी है। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने हालांकि दावा किया है कि स्वदेश में तेज गेंदबाजी के अनुकूल हालात में खेलने को लेकर उनकी टीम बेताब है।

न्यूजीलैंड की टीम जब हेग्ले ओवल में पिछली बार खेली थी तो पूर्व कप्तान मैकुलम ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व रिकार्ड 54 गेंद में शतक जड़ा था। उन्होंने 79 गेंद में 145 रन बनाए थे। इसी पारी में विलियमसन ने 69 गेंद में सात रन बनाए थे।

न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ 1985 से श्रृंखला नहीं जीती है और अपनी टीम को अंतिम रूप कल ही देगा लेकिन टीम ने पुष्टि की है कि सलामी बल्लेबाज जीत रावल पदार्पण करेंगे।             -एजेंसी

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.