विश्वकप में नए कलेवर में उतरेगी पुरूष हॉकी टीम

Samachar Jagat | Friday, 07 Sep 2018 06:27:10 PM
Men's hockey team to enter world cup on new type

नई दिल्ली। भारत की मेजबानी में इस वर्ष ओडि़शा के भुवनेश्वर में आयोजित होने वाले हॉकी विश्वकप के लिए घरेलू पुरुष हॉकी टीम नए जोश के साथ नये लुक में भी नजर आएगी जिसकी झलक शुक्रवार को पेश की गई। पुरुष हॉकी टीम के लिए एक विशेष तौर से तैयार किए गए विश्व कप कलेक्शन को शुक्रवार को पेश किया गया जिसे ब्रांड रणनीतिज्ञ नुपूर महाजन और डिजइनर नरेंद्र कुमार ने डिजाइन किया है।

विराट नहीं खेलेंगे तो पाकिस्तान को मदद मिलेगी: हसन

इस कलेक्शन को हॉकी के दिग्गजों अजीत पाल सिंह, अशोक कुमार, धनराज पिल्ले, दिलीप तिर्की, संदीप सिंह की उपस्थिति में राष्ट्रीय टीम के कोच हरेंद्र पाल सिंह और राष्ट्रीय पुरुष टीम के खिलाडिय़ों ने प्रदर्शित किया। विश्व कप कलेक्शन में आधिकारिक पहले और दूसरे विश्व कप मैचों की किट और इंडिया ब्लेजर शामिल है। इस नए कलेक्शन का उद्देश्य भारतीय टीम में आत्मविश्वास का संचार करना है ताकि वे खिताब पाने के लिए अपनी तैयारी में कोई कसर ना छोड़ें।

अब इस पद से भी हो गई सुरेश रैना की छुट्टी!

पुरुष हॉकी टीम के कप्तान पीआर श्रीजेश ने इस अवसर पर कहा, टीम का ध्यान केवल भारत को गौरव प्रदान करने पर है। हम इस नई जर्सी को लेकर उत्साहित हैं और मुझे उम्मीद है कि यह टीम को और भी अधिक प्रेरित करेगी। मैं सभी भारतीयों से अपने दिल की धडक़नें हॉकी के नाम करने और इस विश्व कप में हमारा समर्थन करने की गुजारिश करता हूं। इसके बदले, हम आपको अपना खून और पसीना एक कर देंगे, और उम्मीद है कि विश्व कप लाकर आपको देंगे।

इंग्लैंड से टेस्ट सीरीज गवाने के बाद उप कप्तान रहाणे ने कही ये बात! पढक़र आपको भी होगा अचंभा

इस कार्यक्रम में सितारों और दर्शकों दोनों ने मिलकर अपने दिल की धडक़नें हॉकी के नाम करने का जुनून दिखाया। इस लॉन्च का शोस्टॉपर हार्टबीट थी, एक ऐसी हॉकी स्टिक जो दिल की धडक़नें दर्ज करती है और विश्व कप में की तैयारी के तहत एक काोरदार संख्या दिल की धडक़नों को इकट्ठा करने के मिशन पर है। इस संग्रहण को और बढ़ाने के लिए, हार्टबीट््स फॉर हॉकी डिजिटल प्लेटफॉर्म लॉन्च किया गया था जिसमें बस अब एक क्लिक के माध्यम से अपने दिल की धडक़न को हॉकी के नाम किया जा सकता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.