प्रतिबंध झेल रहे स्टीव स्मिथ के लिए ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान मार्स ने कही ये दिल छू लेने वाली बात!

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Dec 2018 01:16:04 PM
Michelle marsh said I constantly see my innings with Smith

खेल डेस्क। दक्षिण अफ्रीका में बॉल टेंपरिंग की घटना में दोषी पाए गए स्टीव स्मिथ अभी फिल्हाल प्रतिबंध की सजा झेल रहे हैं। चाहे स्मिथ अभी टीम में शामिल न हो लेकिन फिर भी वह उनकी प्रतिभा को देखते हुए कई खिलाड़ी उनसे प्रेरणा लेते हैं। इन खिलाडिय़ों में ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान मिशेल मार्स भी शामिल है।

नए नाम के साथ आईपीएल सीजन 12 में कमाल करना चाहेगी दिल्ली डेयरडेविल्स

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार आस्ट्रेलियाई उपकप्तान मिशेल मार्श ने कहा है कि प्रतिबंधित स्टीव स्मिथ के साथ पिछली पारियां लगातार देखने से उन्हें प्रेरणा मिलती है। उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि प्रतिबंध खत्म होने के बाद उन्हें फिर पूर्व कप्तान के साथ ऐसी पारियां खेलने का मौका मिलेगा।

2019 विश्व कप को लेकर क्या धोनी नहीं चाहते टीम का हिस्सा होना, इस पूर्व खिलाड़ी ने एम एस और धवन को दी ये नसीहत

मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले मार्श ने कहा है कि मैं उनके साथ खेली अपनी पारियां लगातार देखता रहता हूं। स्मिथ ने इंग्लैंड के खिलाफ पर्थ में पिछले साल दोहरा शतक जड़ा था जबकि मार्श ने दूसरे छोर पर स्मिथ के रहते ही पहला टेस्ट शतक बनाया था। मार्श ने कहा है कि मेरे लिए यह अहम है।

टीम इंडिया को जीतनी होगी ऑस्ट्रेलिया से टेस्ट सीरीज, नहीं तो गवा देगी ये ताज

ऐसा लगता है कि पिछले सत्र में मैने वाकई उम्दा बल्लेबाजी की थी और अब भी कर रहा हूं। उन्होंने कहा है कि पिछले कुछ साल में क्रिकेट में वह मेरा सबसे करीबी दोस्त रहा है। हमें एक दूसरे के साथ बल्लेबाजी करना पसंद है। हमने कुछ यादगार साझेदारियां बनाई है जो मुझे पूरी जिंदगी याद रहेंगी। उम्मीद है कि हम भविष्य में फिर ऐसा कर सकेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.