भारत और न्यूजीलैंड सीरीज से पहले ये मानते हैं मिशेल सैंटनर

Samachar Jagat | Monday, 12 Nov 2018 06:56:59 PM
Mitchell Santner said will be big score in India-New Zealand series

मुंबई। न्यूजीलैंड के बायें हाथ के स्पिनर मिशेल सैंटनर का मानना है कि भारत के खिलाफ उनके देश में होने वाली सीमित ओवरों की आगामी सीरीज में मैदान और विकेटों की प्रकृति को देखते हुए बड़े स्कोर बनेंगे। भारत ने आखिरी बार 2014-15 में न्यूजीलैंड का दौरा किया था। वह पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड दौरे पर जाएगा जिसका पहला मैच 23 जनवरी को नेपियर में खेला जाएगा। इसके बाद तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज होगी।

कुलदीप ICC टी-20 में करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिग पर

सैंटनर ने कहा है कि तब (2014 के दौरे) से दोनों टीमों में काफी बदलाव आ गया है। भारत ने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन किया जहां की परिस्थितियां न्यूजीलैंड की तरह ही है। यह इस निर्भर करेगा कि वे परिस्थितियों से कितनी जल्दी सामंजस्य बिठाते हैं। उन्होंने कहा है कि अगर वे परिस्थितियों से तालमेल बिठा लेते हैं तो यह काफी रोमांचक सीरीज होगी।

पीवी सिंधू की नजरें हांगकांग ओपन के खिताब पर

मैदान और विकेटों की प्रकृति को देखते हुए इसमें बड़े स्कोर बन सकते हैं। इस अवसर पर मौजूद आलराउंडर कोरे एंडरसन ने कहा कि वह न्यूजीलैंड की विश्व कप 2019 टीम का हिस्सा बनना चाहते हैं।

बार्सीलोना दो साल में पहली बार घरेलू मैदान पर हारा

उन्होंने कहा है कि अगर मैं फिट रहा तो टीम का हिस्सा (विश्व कप के लिए) बनना चाहूंगा। मुझे पिछले विश्व कप में खेलने का अनुभव है। अगर मैं अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में रहा तो न्यूजीलैंड के लिए अच्छी भूमिका निभा सकता हूं और उसे संतुलन प्रदान करने में मदद कर सकता हूं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.