मिताली, हरमनप्रीत, मंधाना टी-20 प्रदर्शनी मैचों में करेंगी कप्तानी

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Apr 2019 02:06:18 PM
Mithali, Harmanpreet, Mandhana to be captain in T20 exhibition matches

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नयी कप्तानी।  भारतीय क्रिकेट टीम की खिलाड़ी मिताली राज, हरमनतप्रीत कौर और स्मृति मंधाना महिला प्रदर्शनी ट्वेंटी 20 मैचों में सुपरनोवास, ट्रेलब्लेजर्स और वेलोसिटी टीमों की कप्तानी करेंगी। जयपुर में महिला ट्वेंटी 20 प्रदर्शनी के चारों मैचों की मेजबानी की जाएगी जो आईपीएल प्लेऑफ के इतर होंगे। राउंड रॉबिन मैच 6, 8 और 9 मई को खेले जाएंगे जबकि फाइनल 11 मई को होगा। इस वर्ष तीसरी टीम वेलोसिटी को भी शामिल किया गया है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) ने आईपीएल-12 संस्करण के दौरान इन महिला प्रदर्शनी मैचों का आयोजन किया है। इन प्रदर्शनी मैचों में कई देशों की खिलाड़ी हिस्सा लेंगी जिसका मकसद देश में महिला क्रिकेट की लोकप्रियता जानना है। इन सभी मैचों का प्रसारण टीवी पर किया जाएगा। गत वर्ष एकमात्र प्रदर्शनी ट्वेंटी 20 मैच को आयोजित किया गया था जिसमें सुपरनोवास विजयी रही थीं। यह मैच वानखेड़े स्टेडियम में कराया गया था लेकिन इस रोमांचक मैच को देखने के लिये दर्शक मौजूद नहीं थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.