मोहाली टेस्ट: इंग्लैंड टीम से डकेट आउट, बटलर की एंट्री

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 09:41:48 AM
मोहाली टेस्ट: इंग्लैंड टीम से डकेट आउट, बटलर की एंट्री

मोहाली (पंजाब)। जोस बटलर विशेषज्ञ बल्लेबाज के तौर पर भारत के साथ यहां होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में खेलेंगे। वह टीम में बेन डकेट का स्थान लेंगे। बटलर ने एक साल पहले प्रथम श्रेणी मैच खेला था। उस समय वह एक विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर खेले थे लेकिन इंग्लिश प्रबंधन ने उनकी क्षमताओं पर भरोसा करते हुए एक बार फिर उन्हें वापसी का मौका दिया है।

डकेट ने तीन पारियों में 18 रन बनाए हैं। इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस का मानना है कि डकेट एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और इंग्लैंड के लिए भविष्य निधि साबित हो सकते हैं लेकिन मौजूदा हालात में उन्हें टीम में बनाए रखना उनके आत्मविश्वास के लिए खराब होगा। जहां तक बटलर की बात है तो लाल गेंद के साथ उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है।

बीती 12 टेस्ट पारियों में उनका सर्वोच्च स्कोर 30 रहा है लेकिन टीम प्रबंधन मानता है कि वह तकनीकी रूप से सक्षम बल्लेबाज हैं। उनके साथ बस मानसिक समस्या है। अगर उन पर भरोसा किया गया तो वह टीम के लिए अच्छा कर सकते हैं। पांच मैचों की सीरीज में अभी इंग्लिस टीम 0-1 से पीछे है। उसे विशाखापट्नम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में 246 रनों की करारी हार मिली थी जबकि राजकोट में खेला गया पहला टेस्ट मैच बराबरी पर छूटा था।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.