एचसीए के अधिकारियों पर मुकदमा करेंगे अजहर

Samachar Jagat | Sunday, 14 Jan 2018 03:00:01 PM
Mohammad Azharuddin complains On HCA Officers

हैदराबाद। पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) की विशेष आम बैठक (एसजीएम) में खुद को प्रवेश नहीं दिये जाने और और उन्हें अपमानित करने के मामले को लेकर राज्य क्रिकेट संघ के अधिकारियों के खिलाफ मुकादमा दायर करने का फैसला किया है।

दिल्ली फुटबॉल को मिलेगी एसोचेम की ताकत

अजहरूद्दीन को हाल ही में राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में हुई एसजीएम में प्रवेश नहीं दिया गया था जिसके बाद उन्होंने राज्य क्रिकेट संघ को जमकर लताड़ा भी था। पूर्व क्रिकेटर ने आरोप लगाया था कि उन्हें यहां एक घंटे तक इंतजार भी कराया गया और उनका अपमान किया गया था।

अजहर ने शनिवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि अध्यक्ष जी विवेकानंद ने उनकी छवि खराब की है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि विवेेक और उनके समर्थक सत्ता के भूखे हैं। उन्होंने कहा कि हितों के टकराव होने के बावजूद कुछ लोग अभी भी गद्दी पर बैठे हैं।

INdvsAUS: ऑस्ट्रेलिया के 103 रनों पर दो विकेट

पूर्व कप्तान ने कहा कि वह राज्य के पूर्व क्रिकेटरों का समर्थन जुटा रहे थे, खासकर उन लोगों का जो विवेकानंद के कार्यो का निंदा करते हैं। उन्होंने कहा, मैं यह देखकर हैरान हूं कि क्यों विवेकानंद यह झूठी अफवाह फैला रहे है कि मुझे बीसीसीआई ने क्लीन चिट नहीं दी है। यह और कुछ नहीं बेमतलब की बात है। अजहर ने कहा कि वह जल्द ही एचसीए के अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दायर करेंगे।- एजेंसी

ऑस्ट्रेलिया के साथ जीत से वल्र्ड कप की शुरूआत करना चाहेगा भारत

2nd Test : अश्विन ने कराई भारत की वापसी, दक्षिण अफ्रीका 269/6

रणजी चैंपियन विदर्भ को हराकर शीर्ष पर पहुंचा राजस्थान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.