मोहम्मद शमी ने तेज रफ्तार गेंद से तोड़ा स्टंप

Samachar Jagat | Monday, 07 Oct 2019 02:52:41 PM
Mohammad Shami broke the stumps with a high speed ball

इंटरनेट डेस्क। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ विशाखापत्तनम टेस्ट की दूसरी पारी में लाजवाब गेंदबाजी की। शमी ने 5 विकेट झटकते हुए भारतीय टीम को जीत दिलाई। साउथ अफ्रीका के खिलाफ इस मैच की दोनों पारियों में शतक जमाने वाले रोहित शर्मा ने शमी का बिरयानी प्रेम सबसे सामने जाहिर कर दिया। भारत ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में साउथ अफ्रीका के खिलाफ 203 रन से जीत हासिल की। इस जीत में रोहित शर्मा की शानदार बल्लेबाजी और मोहम्मद शमी की दूसरी पारी में की गई घातक गेंदबाजी अहम रही।


loading...

रोहित शर्मा ने छक्कों के मामले में बनाया विश्व रिकॉर्ड 

रोहित ने मैच के बाद शमी की गेंदबाजी की तारीफ करने के साथ उनकी एक राज भी खोल दिया। रोहित ने मैच खत्म होने के बाद बताया, ष्मैच के दौरान काफी हॉट एंड ह्यूमिड कंडिशन था। मुझे लगा स्पिनर की तुलना में तेज गेंदबाज इस पिच पर ज्यादा खतरनाक लग रहे थे। लिहाजा हम चाहते थे कि इशांत और शमी बिल्कुल फ्रेश रहे क्योंकि अगर स्पिनर्स को ज्यादा मदद ना मिली तो वो कारगर साबित हो सकते थे। ऐसा ही हमने बाद के खेल में देखा भी। हम चाहते थे कि हमारे तेज गेंदबाज फ्रेश रहे इसी वजह से उनको 2-3 ओवर के छोटे स्पेल देकर हमने ऐसा करने की कोशिश की। रोहित ने शमी के बिरयानी प्रेम को सबके सामने रखते हुए उनपर चुटकी ली।

बीसीसीआई चुनाव होगा दिग्गजों के बीच, चुनाव में वैभव गहलोत करेंगे राजस्थान का प्रतिनिधित्व 

रोहित जाते जाते एक लाइन बोली और सभी हंस पड़े। रोहित ने शमी की तारीफ करते हुए कहा, ष्हम सभी इस बात को अच्छे से जानते हैं कि अगर वो फ्रेश रहे तो क्या कर सकते हैं, और इनको बिरयानी मिल जाए तो कुछ भी हो सकता है। शमी ने विशाखापत्तनम टेस्ट के पांचवें दिन रविवार को दूसरी पारी में महज 35 रन देकर 5 विकेट हासिल किए। इस मैच में रोहित शर्मा ने कुल 303 रन बनाए। पहली पारी में रोहित ने 176 जबकि दूसरी पारी में 127 रन बनाए थे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.