देश के लिए गेंद छोड़ ग्रेनेड भी उठाने के लिए तैयार हूं: मोहम्मद शमी

Samachar Jagat | Monday, 18 Feb 2019 07:36:30 PM
Mohammed Shami: I am ready to leave the ball to leave the country: Grenade

स्पोटर्स डेस्क। भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के 40 जवानों के परिवारों के लिए 5 लाख रूपए की आर्थिक मदद की घोषणा की है। तेज गेंदबाज ने कहा कि मैं भारत के लिए गेंद छोडकर ग्रेनेड उठाने के लिए तैयार हूं। जब हम देश के लिए क्रिकेट खेल रहे होते हैं तो सैनिक सरहदों की रक्षा करते है। हम इस संकट के समय अपने जवानों के ​परिजनों के सा​थ खडे हैं और हमेशा उनके साथ खडे रहेंगे। 

हालांकि इससे पहले शिखर धवन ने भी ट्विटर पर एक भावनात्मक वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस और भारतीयों से आगे आकर शहीद जवानों की मदद करने की गुहार लगाई थी। इसके साथ ही उन्होंने स्वंय ने भी शहीद जवानों के परिवार वालों की आर्थिक मदद देने की बात कही थी। इसके अलावा वीरेंद्र सहवाग ने शहीद हुए 40 जवानों के बच्चों की पढाई का खर्च उठाने की पेशकश की है। सहवाग ने इसे अपना सौभाग्य बताया है। 


भारतीय टीम अब अपनी घरेलू सरजमी पर आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेलेगी। टीम इंडिया पांच मैचों की वनडे और दो टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी। मोहम्मद शमी को पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम में चुना गया है। हालांकि इससे पहले भी शमी ने शानदार प्रदर्शन​ किया था। शमी ने कीवी टीम के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.