फिर बढ़ी मोहम्मद शमी की परेशानियां

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Apr 2018 06:17:18 PM
Mohammed Shami's troubles again

खेल डेस्क। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की परेशानियां अभी खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्करण में दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से खेल रहे मोहम्मद शमी का पत्नी हसीन जहां के साथ विवाद चल रहा है।

अब इस तेज गेंदबाज को कोलकाता पुलिस ने समन जारी किया है। इसके तहत पुलिस ने मोहम्मद शमी को पूछताछ के लिए बुधवार को कोलकाता पुलिस मुख्यालय बुलाया है। 

इससे पहले शमी की पत्नी द्वारा केस दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने भारतीय क्रिकेट कंट्रेाल बोर्ड से इस भारतीय तेज गेंदबाज की यात्रा का विवरण मांगा। पुलिस ने बीसीसीआई से पूछा कि मोहम्मद शमी टीम इंडिया के साथ ही फ्लाइट में थे या किसी अन्य फ्लाइट से उन्होंने अपने खर्चे पर यात्रा किया था?, यह तेज गेंदबाज टीम इंडिया के साथ दुबई गया था या वह अकेला वहां गया था। 

जानकारी के अनुसार पत्नी हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर एक पाकिस्तानी लडक़ी के साथ शारीरिक संबंध बनाने और फिक्सिंग के आरोप लगाए थे। वहीं उन पर घरेलू हिंसा के आरोप में भी लगे हैं। इन आरोपों के आधार पर शमी के खिलाफ मामला भी दर्ज करवाया गया गया है। 

लगता है पत्नी हसीन जहां के साथ चल रहे विवाद का असर शमी के क्रिकेट कॅरियर पर भी पड़ता दिखाई दे रहा है। शायद इसी कारण शमी इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्करण में अभी तक प्रभावशाली प्रदर्शन नहीं कर सके हैं।

दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से खेल रहे शमी अभी तक चार मैचों में तीन विकेट ही हासिल कर सके हैं। कोलकाता नाइट राउडर्स के खिलाफ हुए पिछले मैच में तो उन्हें एक विकेट के एवज में 53 रन खर्च करने पड़े।    
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.