मोर्गन बोले, 27 वर्ष बाद फाइनल में पहुंचना सुखद

Samachar Jagat | Friday, 12 Jul 2019 03:33:23 PM
Morgan Bole, 27 years after the final

एजबस्टन। चिर प्रतिद्बंद्बी और गत विजेता ऑस्ट्रेलिया को आईसीसी विश्वकप के सेमीफाइनल में मात देकर 27 वर्षों के लंबे अंतराल के बाद फाइनल में पहुंचने पर मेजबान इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि विश्वकप के फाइनल में पहुंचना काफी सुखद अनुभव है। मैच के बाद मोर्गन ने कहा कि वाकई फाइनल में पहुंचना काफी सुखद है।

मैं दर्शकों का धन्यवाद देता हूं जो लगातार हमारा समर्थन करते आए हैं। एजबस्टन का मैदान हमेशा ही हमारे लिए अच्छा रहा है। हमने यहां लीग मुकाबले में भारत को भी हराया था और हम इस मुकाबले में उसी आत्मविश्वास के साथ उतरे थे। कप्तान ने कहा कि लीग चरण से लेकर सेमीफाइनल तक पहुंचने में आत्मविश्वास को कायम रखना काफी महत्वपूर्ण था।

हम चाहते थे कि हम अपनी लय बरकरार रखें और पहली गेंद से ही आक्रमण करें। इस नीति का फायदा हमें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में मिला। मैच में तीन विकेट लेकर मैन ऑफ द मैच बने तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स के लिए उन्होंने कहा कि मैं वोक्स के लिए काफी खुश हूं।

उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया और वह पिछले कुछ वर्षों में टीम के महत्वपूर्ण गेंदबाज बन गए हैं। वोक्स और जोफ्रा आर्चर दोनों ही गेंदबाजों ने पिछले चार वर्षों में टीम के लिए काफी शानदार गेंदबाजी की है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.