तेज गेंदबाजी आक्रमण को मजबूत कर सकते हैं मोर्गन

Samachar Jagat | Monday, 03 Jun 2019 11:11:43 AM
Morgan can strengthen fast bowling attack

नाटिघंम। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन से जब पाकिस्तान के खिलाफ ट्रेंट ब्रिज पर सोमवार को होने वाले विश्व कप के दूसरे मैच में तेज गेंदबाजी आक्रमण को मजबूत करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें विकेट के हिसाब से टीम चुननी होगी। शुरूआती मैच में वेस्टइंडीज के बाउंसर से पाकिस्तानी बल्लेबाज काफी परेशान दिखे और इस मैच में हार गये। इससे लगता है कि इंग्लैंड अपने तेज गेंदबाज मार्क वुड को शामिल कर सकते हैं। 

लेकिन मेजबान और प्रबल दावेदार इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका को 104 रन से हराकर टूर्नामेंट की शुरूआत शानदार तरीके से की, इससे वे वुड को जोफ्रा आर्चर के साथ शामिल करने के बजाय अपने इसी विजयी फार्मूले पर अडिग रह सकते हैं। मोर्गन ने ट्रेंट ब्रिज पर पत्रकारों से कहा, ‘‘मुझे लगता है कि हमारे गेंदबाजों में से किसी को खिलाने का यह अच्छा मौका बन सकता है। उन्होंने कहा, ‘‘विकेट जैसा होता है, उससे हमें किसी भी तरह अनुकूलित होना होगा। हम सही टीम ही चुनेंगे। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.