सेमीफाइनल की होड़ में कायम हैं : मोर्गन

Samachar Jagat | Saturday, 22 Jun 2019 05:24:26 PM
Morgan says, remains in the semi-finals

लीड्स। श्रीलंका के हाथों 20 रन की सनसनीखेज हार झेलने वाली विश्व की नंबर एक टीम इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने उम्मीद जतायी है कि टीम अगले मैच में विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वापसी करेगी और सेमीफाइनल में पहुंचेगी।

मोर्गन ने मैच के बाद शुक्रवार को कहा कि मैं मानता हूं कि यह हार निराशाजनक है। हमने अच्छी बल्लेबाजी का प्रदर्शन नहीं किया और मैच हार गए। लेकिन हम वापसी करने का माद्दा रखते हैं और अगले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वापसी करेंगे।

इंग्लैंड अपने छह मैचों में से दो मैच हार चुका है और उसके चार जीत के साथ आठ अंक हैं। इंग्लैंड को अब यहां से तीन मुश्किल मुकाबले खेलने हैं और यदि वह तीनों हार जाता है तो सेमीफाइनल की होड़ से बाहर हो जाएगा। इस हार के बाद पहली बार यह चर्चा उठने लगी है कि इंग्लैंड का अभियान संकट में पड़ सकता है।

इंग्लैंड का अगला मुकाबला लंदन में 25 जून को चैंपियन ऑस्ट्रेलिया से होगा। इंग्लैंड इसके बाद 30 जून को बर्मिंघम में भारत से खेलेगा। इसके बाद इंग्लैंड को तीन जुलाई को चेस्टर-ली-स्ट्रीट में न्यूजीलैंड से खेलना है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.