पीठ दर्द से परेशान धोनी ने कहा, रन बनाने के लिए हाथ ही काफी हैं

Samachar Jagat | Monday, 16 Apr 2018 04:19:23 PM
MS Dhoni says trouble with back pain The hand is enough to make runs

मोहाली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के ताकतवार हाथों ने टीम को कई मैचों में विजेता बनाया है और शायद इसीलिए इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि पीठ दर्द के बाद भी गेंद को सीमा रेखा के पार भेजने का उनमें आत्मविश्वास है।

अब मुम्बई इंडियंस की ओर से खेलेगा यह तूफानी गेंदबाज

लोफ्टेड शॉट के लिए बल्लेबाज को शरीर इस तरह रखना होता है कि वजन शॉट पर हो। किंग्स ईलेवन पंजाब के खिलाफ कल खेले गये आईपीएल मैच में धोनी हालांकि चोट से परेशान थे फिर भी वह गेंद को आसानी से सीमा रेखा के पार भेज रहे थे। धोनी की 44 गेंद में नाबाद 79 रन की ताबड़तोड़ पारी के बूते सुपरकिंग्स की टीम लक्ष्य के काफी करीब पहुंच गई थी हालांकि टीम चार रन से मैच हार गई।

विराट की यह रिकॉर्ड पारी भी नहीं दिला सकी बेंगलूरु को जीत

धोनी से जब पूछा गया कि पीठ दर्द के बाद भी वह लॉफ्टेड शॉट कैसे मार रहे थे, तो धोनी ने कहा, ''दर्द के कारण पीठ की स्थिति काफी खराब है लेकिन भगवान ने मुझे ताकत दी है और शॉट खेलने के लिए मुझे पीठ का ज्यादा इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं। मेरे हाथ ये काम कर सकते हैं।"

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर सैमसन ने की छक्कों की बरसात, तोड़ डाला यह रिकॉर्ड

धोनी ने हालांकि कहा कि यह बहुत गंभीर चोट नहीं है। उन्होंने कहा, ''यह बहुत बुरा नहीं होना चाहिए क्योंकि मुझे पता है क्या हुआ है। जब आपको अपनी चोट की गंभीरता के बारे में पता हो तो आप जानते हैं कि यह कितना बुरा है।"- एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.