रहाणे और अय्यर की पारी की बदौलत मुंबई ने कर्नाटक को हराया

Samachar Jagat | Friday, 21 Sep 2018 07:32:24 PM
Mumbai defeats Karnataka in Vijay Hazare ODI Cricket Tournament group a match

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

बेंगलुरु। कप्तान अजिंक्य रहाणे (148) और श्रेयस अय्यर (110) की शतकीय पारियों के दम पर मुंबई ने शुक्रवार को यहां विजय हजारे एकदिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप ए के मैच में कर्नाटक को 88 रन से शिकस्त दी। एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में टास हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई ने पांच विकेट पर 362 रन बनाने के बाद कर्नाटक की पारी को 45 ओवर में 274 रन पर समेट दिया।


नीतीश राणा की नाबाद 91 रन की विस्फोटक पारी की बदौलत दिल्ली ने हैदराबाद पर दर्ज की जीत

भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान ने 150 गेंद में 13 चौके और तीन छक्कों की मदद से 148 रन बनाए उन्हें ने सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (60) के साथ पहले विकेट के लिए 106 रन की साझेदारी कर बड़े स्कोर की नींव रखी। साव के आउट होने के बाद क्रीज पर आए अय्यर ने भी तेजी से रन बनाना जारी रखा और रहाणे के साथ दूसरे विकेट के लिए 216 रन की साझेदारी की।

द्रोणाचार्य अवॉर्डी कुश्ती कोच यशवीर का निधन

अय्यर ने 82 गेंद की ताबड़तोड़ पारी में पांच चौके और आठ छक्के लगाए। मुंबई के बायें हाथ के स्पिनर शम्स मुलानी ने 71 रन खर्च कर चार खिलाडिय़ों को आउट कर टीम की जीत सुनिश्चित की।

द्रविड़ ने कहा, राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं

उन्होंने मयंक अग्रवाल (66), सीएम गौतम (12), स्टुअर्ट बिन्नी (01) और आर विनय कुमार (36) को पवेलियन भेजा। अलूर में खेले गए ग्रुप के एक अन्य मैच में पंजाब ने विदर्भ को 141 और गोवा ने रेलवे को 42 रन से हराया। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.