IPL-11: दिल्ली ने खोला जीत खाता, मुम्बई ने बनाई हार की हैट्रिक

Samachar Jagat | Saturday, 14 Apr 2018 07:35:28 PM
Mumbai Indians vs Delhi Daredevils
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


मुम्बई। जेसन रॉय (नाबाद 91 ) और ऋषभ पंत (47) की शानदार पारियों की मदद से दिल्ली डेयरडेविल्स ने मुम्बई इंडियंस को 7 विकेट से पराजित कर आईपीएल-11 में जीत का खाता खोला। वहीं रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुम्बई इंडियंस को हार की हैट्रिक का सामना करना पड़ा है। 

सूर्यकुमार यादव (51), एविन लुईस (48) और ईशान किशन (44) की शानदार पारियों के दम पर गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस ने सात विकेट पर 194 रन बनाए। इसके जवाब में दिल्ली डेयरडेविल्स ने जेसन रॉय की अर्धशतकीय पारी की मदद से 20 ओवर में 3 विकेट पर 195 रन बनाकर जीत हासिल की। जेसन रॉय ने अपनी पारी में 53 गेंदों का सामना किया। जिसमें उन्होंने छह चौके और छह छक्के लगाए।

इससे पहले सूर्यकुमार ने 32 गेंद में सात चौकों और एक छक्के की मदद से 53 रन की पारी खेलने के अलावा लुईस (28 गेंदों में 48 रन, चार चौके, चार छक्के) के साथ पहले विकेट के लिए 102 रन जोडक़र मुंबई को तूफानी शुरुआत दिलाई। युवा बल्लेबाज इशान किशन ने भी 23 गेंद में पांच चौकों और दो छक्कों से 44 रन की पारी खेली।

ट्रेंट बोल्ट (39 रन पर दो विकेट), डैन क्रिस्टियन (35 रन पर दो विकेट) और राहुल तेवतिया (36 रन पर दो विकेट) ने हालांकि निचले क्रम के बल्लेबाजों को खुलकर खेलने नहीं दिया। दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए टॉस जीतने के बाद कुछ भी अच्छा नहीं रहा। मौजूदा सत्र में पहली बार पारी का आगाज करने उतरी लुईस और सूर्यकुमार की जोड़ी ने टीम को तूफानी शुरुआत दिलाई।

सूर्यकुमार और लुईस दोनों ने ट्रेंट बोल्ट के पारी के पहले ओवर में चौके जड़े। बोल्ट के अगले ओवर में भी सूर्य कुमार ने दो चौके जड़े जबकि लुईस ने पारी का पहला छक्का मारा। लुईस ने बाएं हाथ के स्पिनर शाहबाज नदीम की गेंद पर छक्का जडऩे के साथ चौथे ओवर में ही टीम का स्कोर 50 रन के पार पहुंचा दिया।

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.