हताश रायल्स को पस्त करने उतरेगी मुंबई इंडियन्स

Samachar Jagat | Friday, 12 Apr 2019 03:37:17 PM
Mumbai Indians will look to desperate royals

मुंबई। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियन्स उतार चढ़ाव के बाद पटरी पर लौटती दिख रही है और फिलहाल इंडियन प्रीमियर लीग तालिका में तीसरे नंबर पर है जो शनिवार को घरेलू वानखेड़े मैदान पर पस्त राजस्थान रायल्स के खिलाफ अंक बटोर स्थिति मजबूत करने उतरेगी।

मुंबई ने अपना पिछला मैच घरेलू वानखेड़े मैदान पर ही किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आखिरी गेंद पर तीन विकेट से जीता था और अभी वह तालिका में सुखद तीसरे नंबर पर है। मुंबई के पास छह मैचों में चार जीत और दो हार के बाद आठ अंक हैं जबकि उससे आगे कोलकाता नाइटराइडर्स भी एकसमान अंकों के साथ बेहतर रन रेट की बदौलत दूसरे नंबर पर है। 

हालांकि इन दोनों टीमों का शीर्ष पर मौजूद चेन्नई सुपरङ्क्षकग्स से फासला काफी अधिक है जिसके सात मैचों में 12 अंक हैं। दूसरी ओर राजस्थान की टीम छह मैचों में केवल एक ही जीत सकी है और उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें अब कमजोर पड़ती जा रही हैं। अभजक्या रहाणे की कप्तानी वाली राजस्थान छह मैचों में दो अंक लेकर आठ टीमों में सातवें नंबर पर है।

राजस्थान को पिछले मैच में अपने घरेलू सवाईमान सिंह स्टेडियम में चेन्नई सुपरङ्क्षकग्स के हाथों रोमांचक मैच में चार विकेट से हार झेलनी पड़ी थी। इस मैच में राजस्थान ने आखिरी गेंद तक लडऩे का जज्बा दिखाया लेकिन महेंद्र सिंह धोनी की मैन ऑफ द मैच पारी से जीत उसके हाथों से निकल गयी।  एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.