चेन्नई को घर में चुनौती देने उतरेगी मुंबई

Samachar Jagat | Friday, 26 Apr 2019 09:04:31 AM
Mumbai ready to challenge Chennai at home

चेन्नई। इंडियन प्रीमियर लीग की दो मजबूत टीमें चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियन्स शुक्रवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में एक दूसरे को कड़ी चुनौती देने उतरेंगी।

Rawat Public School

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई 11 मैचों में आठ जीत और तीन हार के बाद 16 अंक लेकर शीर्ष पर है और प्लेऑफ में उसका दावा लगभग पक्का हो गया है वहीं रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई 10 मैचों में छह जीत और चार हार के बाद 12 अंक लेकर तीसरे नंबर पर है। उससे आगे अभी दिल्ली कैपिटल्स 14 अंक लेकर दूसरे नंबर पर है। टूर्नामेंट में अब सभी टीमों की निगाहें प्लेऑफ में स्थान पक्का करने पर लगी हैं और मुंबई की कोशिश रहेगी कि वह अपनी स्थिति तालिका में मजबूत कर ले। चेन्नई को उसी के घर में हराना हालांकि उसके लिये बड़ी चुनौती होगा जिसका अपने मैदान पर बढिय़ा रिकार्ड है और पिछले मैच में उसने सनराइजस हैदराबाद को यहां छह विकेट से हराया था जबकि मुंबई पिछले मैच में राजस्थान रायल्स के हाथों पांच विकेट से हार गयी थी। 

तीन बार की चैंपियन मुंबई और गत चैंपियन तथा तीन बार खिताब हासिल कर चुकी चेन्नई दोनों ही मजबूत टीमें हैं और इस सत्र में दूसरी बार एक दूसरे का सामना करने उतरेंगी। चेन्नई को एक अप्रैल को हुये पिछले मैच में मुंबई ने अपने वानखेड़े मैदान पर 37 रन से हराया था और इस चेन्नई अपने मैदान पर मुंबई की मेजबानी इस हार का बदला चुकता करने के साथ करना चाहेगी।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.