नीशाम ने कहा, पाकिस्तान के खिलाफ हार से उबर सकता है न्यूजीलैंड

Samachar Jagat | Thursday, 27 Jun 2019 01:49:53 PM
Neesham said, New Zealand can overcome defeat against Pakistan

बर्मिंघम। आलराउंडर जिमी नीशाम को भरोसा है कि बुधवार को पाकिस्तान के खिलाफ यहंा मिली हार से न्यूजीलैंड के विश्व कप अभियान को नुकसान नहीं पहुंचेगा। बाबर आजम के नाबाद 101 और तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी के तीन विकेट की बदौलत पाकिस्तान ने 2015 के उपविजेता न्यूजीलैंड को छह विकेट से हराया।

नीशाम ने इससे पहले करियर की सर्वश्रेष्ठ नाबाद 97 रन की पारी खेली जिससे न्यूजीलैंड पांच विकेट पर 83 रन से उबरकर छह विकेट पर 237 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा करने में सफल रहा। टीम को हालांकि टूर्नामेंट में अपनी पहली हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में जीत न्यूजीजैंड को सेमीफाइनल में जगह दिला देती। अब तक विश्व कप जीतने में नाकाम रही केन विलियमसन की टीम हालांकि अब भी 10 टीमों की तालिका में सात मैचों में 11 अंक जुटाकर दूसरे स्थान पर है।

नीशाम ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि पूरे टूर्नामेंट में अजेय रहने के बारे में सोचना भोलापन होगा। कई अच्छी टीमें मौजूद हैं इसलिए प्रत्येक मैच जीतने की उम्मीद करना बेकार है। उन्होंने कहा, ‘‘हम ऐसे टूर्नामेंट के लिए तैयार हैं जहंा हमें एक या दो मैचों में हार का सामना करना पड़े लेकिन हमारे लिए यह सेमीफाइनल में जगह बनाने का मामला है और फिर आप खिताब जीतने से सिर्फ दो मैच दूर रहोगे। इसलिए हमारे लिए कुछ नहीं बदला है। 

नीशाम ने कहा, ‘‘हम अगले मैच की तैयारी उसी तरह करेंगे जैसे पिछले छह मैचों की करी थी।’’न्यूजीलैंड को अपना अगला मैच शनिवार को लार्ड्स में आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना है जबकि तीन जुलाई को टीम मेजबान इंग्लैंड से भिड़ेगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.