IPL से बाहर हुआ न्यूजीलैंड का यह ऑलराउंडर

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Mar 2018 01:31:38 PM
New Zealand all-rounder out of IPL

वेलिंगटन। इंडियन प्रीमियर लीग का 11वां संस्करण अभी शुरू भी नहीं हुआ है कि उससे पहले ही चोट के कारण खिलाडिय़ों का इस टूर्नामेंट से बाहर होने का सिलसिला शुरू हो गया है। न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर मिशेल सेंटनर की घुटने में चोट के कारण आईपीएल-11 में अनुपस्थिति तय है। वह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी हैं।

वह इसी माह सर्जरी कराएंगे, ऐसे में वह न सिर्फ इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरील से बाहर रहेंगे बल्कि अगले महीने से शुरू होने वाले आईपीएल में भी उनकी अनुपस्थिति तय है।

न्यूजीलैंड टीम ने बुधवार को बताया कि सेंटनर को घुटने की सर्जरी के बाद करीब नौ महीने तक क्रिकेट से दूर रहना होगा। ऐसे में वह आगामी टेस्ट सीरीज में नहीं खेलेंगे।

सेंटनर को इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवर सीरीज के दौरान खेलने में परेशानी के बाद उनका स्कैन कराया गया था जिसमें उनकी हड्डी में गड़बड़ी का पता चला है। लगातार खेलने के कारण उनकी चोट अब गंभीर हो गई है और उन्हें सर्जरी की तुरंत जरूरत है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.