न्यूजीलैंड चौथी जीत के साथ टॉप पर, द अफ्रीका संकट में

Samachar Jagat | Thursday, 20 Jun 2019 08:06:02 AM
New Zealand beat fourth in the Africa crisis

बर्मिंघम। कप्तान केन विलियम्सन की नाबाद 106 रन कप्तानी की जिम्मेदारी से भरी शानदार शतकीय पारी और उनकी कॉलिन डी ग्रैंडहोम (60 ) के साथ 91 रन की बेशकीमती साझेदारी की बदौलत न्यूजीलैंड ने दक्षिण अफ्रीका को बुधवार को वर्षा बाधित मुकाबले में चार विकेट से हराकर आईसीसी विश्व कप की अंक तालिका में नौ अंकों के साथ शीर्ष स्थान हासिल कर लिया।

Rawat Public School

वर्षा के कारण मैदान गीला रहने से टॉस में विलंब हुआ और ओवरों की संख्या घटाकर 49 कर दी गई। न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। दक्षिण अफ्रीका ने ओपनर हाशिम अमला (55) और रैसी वान डेर डुसेन (नाबाद 67) के शानदार अर्धशतकों की बदौलत 49 ओवर में छह विकेट पर 241 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया लेकिन गेंदबाजी करते समय काफी खराब क्षेत्ररक्षण किया जिसका फायदा उठाकर न्यूजीलैंड ने 48.3 ओवर में छह विकेट पर 245 रन बनाकर मैच जीत लिया। प्लेयर ऑफ द मैच बने कीवी कप्तान ने 138 गेंदों पर नौ चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 106 रन की मैच विजयी पारी खेली। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.