न्यूजीलैंड ने दी पाक को शर्मनाक हार

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jan 2018 02:57:59 PM
New Zealand beat pakisthan

डुनेडिन। ट्रेंट बोल्ट (17 रन पर पांच विकेट) की घातक गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने तीसरे एकदिवसीय मैच में पाकिस्तान को 183 रन से शिकस्त दी। इसके साथ ही कीवी टीम ने पांच मैचों की श्रृंखला में अपराजेय बढ़त बना ली।

न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 257 रन बनाए। जवाब में पाकिस्तान की पूरी टीम 27.2 ओवर में मात्र 74 रन पर सिमट गई।

एक समय पाकिस्तान का स्कोर आठ विकेट पर 32 रन था और उस पर न्यूनतम वनडे स्कोर पर सिमट जाने का खतरा मंडरा रहा था, लेकिन मोहम्मद आमिर और रईस ने पाकिस्तान को इस शर्मिंदगी से बचा लिया।

वनडे में न्यूनतम स्कोर जिम्बाब्वे के नाम है जो 35 रन पर आउट हो गई थी। पाक का न्यूनतम वनडे स्कोर 43 रन रहा है। पाकिस्तान की ओर से सरफराज अहमद ने 14, मोहम्मद आमिर ने 14 और रूम्मान रईस ने (16) रन का योगदान दिया। बोल्ट ने 7.2 ओवर में मात्र 17 रन देकर पांच विकेट चटकाए। 

कीवी की ओर से केन विलियम्सन ने 73, रोस टेलर ने 52 और मार्टिन गुप्टिल ने 45 रन बनाए। पाकिस्तान की ओर से रईस और हसन अली ने तीन-तीन, शादाब खान ने दो और अशरफ ने एक विकेट लिया। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.