विश्व कप के लिए न्यूजीलैंड की टीम का हुआ ऐलान, इस अनकैप्ड खिलाड़ी को मिली जगह

Samachar Jagat | Wednesday, 03 Apr 2019 05:55:58 PM
New Zealand team announcement for World Cup, this unkipped player gets place

स्पोटर्स डेस्क। आईसीसी का एकदिवसीय विश्व कप 30 मई से खेला जाना है। इस विश्व कप के लिए न्यूजीलैंड टीम ने अपने 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम में अनुभवी और युवा खिलाडियों को शामिल किया गया है। विश्व कप में कीवी टीम की कमान केन विलियमसन के पास है। तो वहीं टीम में अनकैप्ड खिलाड़ी टॉम ब्लंडेल को मौका दिया है। टॉम ब्लंडेल को उनके घरेलू प्रदर्शन के आधार पर टीम में जगह दी गई है। 

आपको बता दें कि कीवी टीम  अपना पहला मैच 1 जून को श्रीलंका के खिलाफ कार्डिफ में खेलेगी। तो वहीं कॉलिन डी ग्रैंडहोम को बतौर ऑलराउंडर टीम में शामिल किया गया है। इसके अलावा उनका साथ जेम्स निशाम निभाएंगे। स्पिनर के तौर पर ईश सोढ़ी और मिचेल सैंटनर को शामिल किया गया है। 

यदि पेस अटैक की बात की जाए तो टिम साउदी, ट्रेंट बोल्ट, लॉकी फर्ग्यूसन और मैट हेनरी को शामिल किया गया है। इसके साथ ही कॉलिन मुनरों को भी शामिल किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो टॉम ब्लंडेल को विश्व कप में रिजर्व विकेटकीपर के तौर पर टीम में शामिल किया गया है। इसके अलावा वे आला स्पिन बॉलिंग भी करते है। गौरतलब है कि विश्व कप से पहले अप्रैल माह में दो दिवसीय ट्रेनिंग कैंप क्राइस्टचर्च में आयोजित किया जाएगा। 


 
विश्व कप के लिए कीवी टीम: केन विलियमसन (कप्तान), रॉस टेलर, टॉम ब्लंडेल, ट्रेंट बोल्ट, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, लॉकी फर्ग्यूसन, मार्टिन गप्टिल, मैट हेनरी, टॉम लॉथम, कॉलिन मुनरो, जिमी निशाम, हेनरी निकोल्स, मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउथी



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.