IND vs ENG: तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम में नहीं कोई बदलाव

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Aug 2018 10:07:07 AM
No change in England team for third Test

लंदन। इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ शनिवार से नॉटिंघम में शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं किया है जिसके मायने है कि हरफनमौना बेन स्टोक्स टीम का हिस्सा नहीं होंगे। हरफनमौला बेन स्टोक्स को शामिल करने पर फैसला ब्रिस्टल की अदालत में चल रही सुनवाई के बाद लिया जायेगा जो इस सप्ताह के आखिर में ही खत्म होगी। 

भारतीय टीम की बल्लेबाजी को लेकर लगातार बढ़ रही समस्या पर कोहली ने दिया ये बड़ा बयान 

इंग्लैंड पहले दोनों टेस्ट जीतकर सीरिज में 2-0 से आगे है। इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों के सामने भारतीय बल्लेबाजों ने रविवार को एक बार फिर घुटने टेक दिए जिससे मेजबान टीम ने वर्षा से प्रभावित दूसरे क्रिकेट टेस्ट के चौथे ही दिन पारी और 159 रन की जीत के साथ पांच मैचों की सीरिज में 2-0 की बढ़त बना ली। बल्लेबाजों के एक और शर्मनाक प्रदर्शन से विश्व की नंबर एक टेस्ट टीम भारत को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के चौथे ही दिन की पारी और 159 रन की हार से शर्मसार होना पड़ा।

इस क्रिकेटर का टीम इंडिया के खिलाफ खेलना पड़ा महंगा, गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप! 

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने एक संक्षिप्त बयान में कहा कि सुनवाई खत्म होने के बाद वे स्टोक्स की उपलब्धता पर विचार करेंगे। इंग्लैंड ने एसेक्स के तेज गेंदबाज जैमी पोर्टर और आफ स्पिनर मोईन अली को भी टीम में रखा है। दोनों पिछले टेस्ट में अंतिम एकादश में जगह नहीं बना सके थे। 

IND vs ENG: ब्राड-एंडरसन के तूफान आगे नहीं टिके भारतीय बल्लेबाज, पारी और 159 रन से हारा 

टीम :
जो रूट (कप्तान), एलेस्टेयर कुक, कीटोन जेनिग्स, ओलिवर पोप, जानी बेयरस्टा, जोस बटलर, सैम कुरेन, क्रिस वोक्स, आदिल रशीद, जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्राड, मोइन अली, जैमी पोर्टर । 

CPL 18: इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बीच मैदान पर कर दी 'गंदी हरकत', वीडियो हुआ वायरल 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.