ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए पाक टीम में कोई बदलाव नहीं

Samachar Jagat | Monday, 28 Nov 2016 07:11:05 PM
ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए पाक टीम में कोई बदलाव नहीं

पाकिस्तान ने अगले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। 

पाकिस्तान की जो टीम इस समय न्यूजीलैंड दौरे पर है वही टीम आस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी। न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए शर्जील खान और मोहम्मद रिजवान को टीम में शामिल किया गया था और अब वे ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी टीम में बने रहेंगे।

हालांकि न्यूजीलैंड दौरे में शर्जील को अब तक खेलने का मौका नहीं मिला है। रिजवान को मेजबान टीम के खिलाफ जारी दूसरे टेस्ट में खेलने का मौका मिला लेकिन वह पहली पारी में पहली ही गेंद पर आउट हो गए।

कामरान अकमल काएद ए आजम ट्राफी में सर्वाधिक स्कोरर रहे हैं, लेकिन पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक की अध्यक्षता वाली चयन समिति ने इन्हें और मोहम्मद हफीज को मौका न देते हुए युवा टीम पर भरोसा जताया है। 

सीरीज का पहला टेस्ट ब्रिसबेन में 15 दिसंबर से शुरु होगा जो दिन-रात्रि का होगा। इसके बाद दूसरा 26 दिसंबर से मेलबोर्न में और तीसरा टेस्ट तीन जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा। 

टीम इस प्रकार है- मिस्बाह उल हक (कप्तान), अजहर अली,समी असलम, शर्जील खान, यूनुस खान, असद शफीक, बाबर आजम,सरफराज अहमद (विकेटकीपर), मोहम्मद रिजवान, यासिर शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद आमिर, वहाब रियाज, राहत अली, सोहैल खान,इमरान खान। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.