भारत से मिली हार के लिए कोई बहाना नहीं : गिब्सन

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Feb 2018 02:58:06 PM
No excuse for lost defeat from India Gibson
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

पोर्ट एलिजाबेथ। दक्षिण अफ्रीका के निराश कोच ओटिस गिब्सन ने कहा कि उनके पास इस हार के लिये कोई बहाना नहीं है जिससे उन्हें आगे के लिये काफी कुछ सोच विचार करना होगा। पांचवें वनडे में कल मेजबानों पर 73 रन की जीत से भारत की दक्षिण अफ्रीकी सरजमीं पर सभी प्रारूपों में पहली सीरीज में जीत सुनिश्चित हुई। विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम ने छह मैचों की श्रृंखला में 4-1 से अजेय बढ़त बना ली।

वेलेंटाइंस डे पर रोहित ने दिया पत्नी रितिका को ये गिफ्ट

गिब्सन ने मैच के बाद प्रेस काफ्रेंस में कहा, ''मैंने ड्रेसिंग रूम में खिलाडिय़ों से कहा था कि हम बहाने नहीं बनायेंगे लेकिन बेहतर करने की कोशिश करेंगे। भारत के खिलाफ मिली हार ने हमें आगे सोचने के लिये बाध्य कर दिया है।" उन्होंने कहा, ''मैं जानता हूं कि हम विश्व कप पर ध्यान लगाये हुए हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि आज जो आपने टीम देखी, वह उस टूर्नामेंट में जायेगी।"

गिब्सन ने स्वीकार किया कि भारत के कलाई के स्पिनर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने वनडे सीरीज में उनकी टीम की पोल खोल दी लेकिन उन्हें लगता है कि वे इंग्लैंड में विश्व कप में इतने फायदेमंद हो सकते हैं।

आईसीसी रैंकिंग: सीरीज जीत के साथ भारत फिर बना नम्बर वन

उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि भारत के पास दो विश्व स्तरीय स्पिनर हैं और वे भले ही कहीं भी गेंद स्पिन करा सकते हों लेकिन हमारे पास इससे निपटने की कला सीखने के लिये पूरा साल बचा है। लेकिन मुझे नहीं लगता कि इंग्लैंड में गेंद इतनी स्पिन करेगी।"- एजेंसी

वावरिंका रोटरडम ओपन के पहले दौर में हारे

IND vs SA: टी-20 सीरीज के लिए द. अफ्रीकी टीम में तीन नए चेहरे

राज्य संघों को भेजे पत्र में गलती से बीसीसीआई की हुई फजीहत

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.