रणजी ट्रॉफी अभ्यास में कोई डीडीसीए का कोई चयनकर्ता नहीं

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Nov 2016 08:38:16 PM
रणजी ट्रॉफी अभ्यास में कोई डीडीसीए का कोई चयनकर्ता नहीं

नई दिल्ली। दिल्ली की सीनियर टीम ने चार दिन के विश्राम के बाद आज फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में अभ्यास शुरू कर दिया लेकिन तीनों चयनकर्ताओं निखिल चोपड़ा, अतुल वासन और रोबिन सिंह जूनियर में से कोई भी खिलाडिय़ों का खेल देखने के लिए उपस्थित नहीं था जबकि टीम दो दिन के अंदर चुनी जानी है।

दिल्ली 21 नवंबर से वायनाड में राजस्थान से खेलेगा जो शिखर धवन का वापसी मैच भी होगा।

पता चला कि चोपड़ा को बुखार है लेकिन डीडीसीए में हर किसी को यह अजीब लग रहा था कि तीनों चयनकर्ताओं में से एक भी अभ्यास में नहीं पहुंचा।
डीडीसीए के वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई से कहा, ‘‘चयनकर्ताओं के लिए अभ्यास सत्र में आना अनिवार्य नहीं है। लेकिन हां कोचों या सहयोगी स्टाफ से जानकारी हासिल करने के बजाय अभ्यास सत्र में खिलाडिय़ों का खेल देखना बेहतर होता है। कम से कम एक चयनकर्ता को उपस्थित होना चाहिए था। ’’

दिल्ली की टीम चोटों से जूझ रही है लेकिन मध्यम गति के गेंदबाज सुमित नारवाल और नवदीप सैनी खेलने के लिए फिट हैं। कोच केपी भास्कर की देखरेख में प्रदीप सांगवान, परविंदर अवाना और विकास टोकस ने भी अभ्यास किया।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.