रोमांचक मुकाबलें में नॉर्थईस्ट एफसी युनाइटेड ने पुणे एफसी को 1-0 से हराया

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 09:40:36 PM
 Northeast United FC beat pune FC by 1-0 in hero indian super league

खेल डेस्क- आइवरी कोस्ट के मिडफील्डर कोफी क्रिस्टियन एन. द्री के 81वें मिनट के गोल की बदौलत नॉर्थईस्ट एफसी यूनाइटेड ने पुणे एफसी को रोमांचक मुकाबले में मंगलवार को 1-0 से हराकर हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे सत्र में सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदें कायम रखी।

नॉर्थईस्ट के 11 मैचों में यह चौथी जीत है और उसके 14 अंक हो गये हैं। दूसरी तरफ पुणे को 12 मैचों में पांचवी हार का सामना करना पड़ा और उसके खाते में 15 अंक हैं। नॉर्थईस्ट ने अपने घरेलू जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में लगभग 19 हजार दर्शकों की मौजदूगी में बेहतरीन प्रदर्शन किया।

पहला हाफ गोलरहित रहने के बाद दूसरे हाफ में 80 मिनट तक कोई गोल नहीं हो पाया लेकिन 81वें मिनट में नॉर्थईस्ट ने जीत के लिए महत्वपूर्ण गोल हासिल कर लिया। नॉर्थईस्ट को फ्री किक मिली। कोफी ने शक्तिशाली शॉट लगाया जो गोलकीपर की पहुंच से दूर होता हुआ गोल की बायें छोर में समा गया। 

नॉर्थईस्ट ने अपनी बढèत को शेष समय तक बरकरार रखते हुए जीत अपने नाम कर ली। नॉर्थईस्ट की टीम अब अंक तालिका में छठे स्थान पर आ गयी है जबकि पुणे का इस हार के बावजूद चौथा स्थान कायम है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.