पैसा के लिए नहीं अनुभव के लिए खेलूंगा आईपीएल: बोल्ट

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Feb 2017 06:50:14 PM
Not for money for Experience to play in IPL : Bolt

बेंगलुुरु। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दसवें संस्करण की नीलामी में दूसरे सबसे मंहगे बिके न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ट्रेंट बोल्ट का कहना है कि वह आईपीएल में पैसों के लिए नहीं बल्कि अनुभव के लिए खेलेंगे। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज 27 वर्षीय बोल्ट को कोलकाता नाइट राइडर्स ने पांच करोड़ रुपए की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया है।

उनका आधार मूल्य 1.5 करोड़ रुपए था। बोल्ट पिछली बार सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में थे। बोल्ट ने कहा, मैं पैसों के लिए आईपीएल में खेलने नहीं जा रहा हूं। हजारों लोगों के सामने खेलने का अनुभव अधिक उत्साहित करेगा। मेरे लिए पैसों से ज्यादा अनुभव अहम हैं। मैं अन्य अंतरराष्ट्रीय खिलाडिय़ों के साथ खेलने और अपने खेल में सुधार करने के अनुभव के लिए इस लीग में खेलूंगा। आईपीएल के इतिहास में बोल्ट न्यूजीलैंड के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी हैं।

इससे पहले 2015 की नीलामी में ब्रैंडन मैकुलम को 7.5 करोड़ रुपए में खरीदा गया था। तेज गेंदबाज ने कहा, इतनी बड़ी बोली लगना अविश्वसनीय है। यह हैरान कर देने वाली बात है कि मैंने T-20 प्रारूप में अधिक मैच नहीं खेले हैं और उसके बावजूद मुझ पर इतना पैसा लगा। बोल्ट ने T-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में अब तक 20 विकेट लिए हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.