कार्तिक बोले, गेंदबाजों के प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं 

Samachar Jagat | Saturday, 04 May 2019 03:36:42 PM
 not satisfied with the performance of the bowlers: Karthik

मोहाली। किंग्स इलेवन पंजाब को उसी के घर में सात विकेट से मात देने के बावजूद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि वह पिछले कुछ दिनों से अपने गेंदबाजों और क्षेत्ररक्षकों के प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं हैं। कार्तिक ने इस जीत से राहत महसूस करते हुए कहा कि हम एक दिन और लड़कर जीते हैं।

हमारे लिए पिछले कुछ दिन काफी खराब रहे। पिछले कुछ दिनों से मैं अपने गेंदबाजों और क्षेत्ररक्षकों के प्रदर्शन से खुश नहीं था, इसलिए मैंने सोचा कि मैं खिलाड़ियों को बताऊं कि उस समय मुझे कैसा लगता है। मैच के दौरान गुस्सा दिखाए जाने के बारे में पूछने पर कार्तिक ने कहा कि ऐसा बहुत कम होता है, कई लोगों ने कभी मुझे गुस्से में नहीं देखा।

लेकिन अगर मुझे लगता है कि खिलाड़ियों के बेहतर प्रदर्शन करने के लिए मुझे ऐसा करना चाहिए तो फिर मैं गुस्सा होता हूं। पंजाब के खिलाड़ी सैम करेन की शानदार पारी पर उन्होंने कहा कि आखिरी ओवर में कई रन लुटे, लेकिन सैम ने बेहतरीन पारी खेली। दरअसल आईपीएल एक ऐसा टूर्नामेंट है जहां कोई भी आकर रन बना सकता है लेकिन इस सबके बीच गेंदबाजों पर दवाब होता है और बल्लेबाज को ऐसे समय बेहतरीन पारी खेलनी होती है।

मैन ऑफ द मैच युवा बल्लेबाज शुभमन गिल की बेहतरीन पारी पर कार्तिक ने कहा कि हमने गिल को शीर्ष स्थान पर भेजकर सही किया और उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ देते हुए शानदार प्रदर्शन किया। गिल का यह पहला मैन ऑफ द मैच पुरस्कार था। पंजाब को हराने के बाद कोलकाता के 13 मैचों में छह जीत के साथ 12 अंक हो गए हैं और उसकी प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें अभी भी बरकार हैं जबकि पंजाब लगभग इस टूर्नामेंट से बाहर हो चुका है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.