अब शाहरूख खान की क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज में बना डाला ये रिकॉर्ड

Samachar Jagat | Saturday, 14 Sep 2019 04:36:25 PM
Now Shahrukh Khan's team made this record in the West Indies

खेल डेस्क। बॉलीवुड के स्टार कलाकार शाहरूख खान की क्रिकेट टीम ने अब वेस्टइंडीज की धरती पर इतिहास रच दिया है, लेकिन इस बार आईपीएल की कोलकाता नाइट राइडर्स नहीं बल्कि कैरेबियन प्रीमियर लीग की उनकी टीम ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने रिकॉर्ड बनाया है।  

ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड की कप्तानी वाली ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने शुक्रवार को जमैका थलावाज के खिलाफ सीपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा किया। 

अब स्टीव स्मिथ ने तोड़ डाले इन महान खिलाडिय़ों के रिकॉर्ड

कोलिन मुनरो, लेंडल सिमंस और पोलार्ड की तूफानी पारियों की सहायता से ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने निर्धारित 20 ओवरों में दो विकेट के नुकसान पर 267 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया है। इसके जवाब में क्रिस गेल की कप्तानी वाली जमैका थलावाज पांच विकेट पर 226 रन ही बना सकी। 

इंग्लैंड में बल्लेबाजों पर कहर बरपा रहा है ये भारतीय गेंदबाज, चार मैचों में ही झटक दिए 32 विकेट

ट्रिनबागो नाइट राइडर्स का यह टी-20 क्रिकेट का तीसरा सबसे बड़ा स्कोर है। क्रिकेट के इस फॉर्मेट में सबसे बड़े स्कोर का विश्व रिकॉर्ड अफगानिस्तान के नाम दर्ज है। जिसने एक मैच में तीन विकेट पर 278 रन बनाए थे। वहीं केग रिपब्लिक ने चार विकेट पर  278 रन बनाए थे। 

ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के लेंडल सिमंस ने 42 गेंदों में 86, कोलिन मुनरो ने 50 गेंदों में नाबाद 96 रन और कप्तान किरोन पोलार्ड ने 17 गेंदों में नाबाद 45 रन बनाए थे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.