अब ये खूबसूरत महिला करेंगी आईपीएल में एंकरिंग

Samachar Jagat | Monday, 16 Apr 2018 07:43:49 PM
Now this beautiful woman will do anchoring in IPL

खेल डेस्क। इस समय इंडियन प्रीमियर लीग का जुनून क्रिकेट प्रशंसकों के सिर पर चढ़ा हुआ है। इस भारतीय टूर्नामेंट के प्रति दर्शकों की रूचि बढ़ाने के लिए इसमें ग्लैमर का तडक़ा लगाया गया है। अब आने वाले दिनों में इसमें और इजाफा होने वाला है।

IPL-11: कोलकाता नाइट राइडर्स करेगी पहले बल्लेबाजी

जी हां, इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्करण में जल्द ही पूर्व मिस ऑस्ट्रेलिया एरिन हॉलैंड एंकरिंग करती हुई नजर आने वाली है। एरिन हॉलैंड ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर बेन कटिंग की गर्लफ्रेंड है। बेन कटिंग आईपीएल-11 के लिए तीन बार की चैम्पियन मुम्बई इंडियंस टीम में शामिल है। 

इस नए अवतार से अश्विन ने प्रशंसकों को चौंकाया

वर्ष 2013 में मिस ऑस्ट्रेलिया का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं एरिन की गिनती दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में होती है। इससे इंडियन प्रीमियर लीग के प्रशंसकों की उत्सुकता और भी बढ़ गई है।

आईपीएल-11: आखिर क्यों हुई बटलर की अकमल से तुलना?

गौरतलब है कि एरिन हॉलैंड और बेन कटिंग पिछले तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। खबरों की माने तो दोनों आने वाले दिनों में शादी भी कर सकते हैं।

बेन कटिंग आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमों में भी शामिल हो चुके हैं। वह ऑस्ट्रेलिया की ओर से अभी तक चार वनडे और सात टी-20 मैच खेल चुके हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.