अब भारतीय टीम की ओर से खेलना चाहता है ये विदेशी क्रिकेटर

Samachar Jagat | Thursday, 12 Sep 2019 04:34:36 PM
Now this foreign cricketer wants to play for Indian team

खेल डेस्क। देश के प्रत्येक क्रिकेटर का सपना एक दिन भारतीय क्रिकेट टीम में खेलने का होता है, लेकिन एक विदेशी क्रिकेटर भी अपने इसी सपने को पूरा करने के लिए क्रिकेटर खेल रहा है। 

स्टाइलिश जीवन जीने वाले विराट कोहली की घड़ी की कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

ये विदेशी खिलाड़ी यूएई का है। जिसने श्रीलंका में खेले जा रहे 19 एशिया कप में अपनी शानदार गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है। यूएई की ओर से अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे 18 साल के ऋषभ मुखर्जी अंडर-19 एशिया कप के तीन मैचा में 6 विकेट लिए।

पांचवां एशेज टेस्ट: स्टीव स्मिथ के पास होगा विवियन रिचर्ड्स का 43 साल पुराना विश्व रिकॉर्ड तोडऩे का मौका

हालांकि अंडर-19 एशिया कप में यूएई टीम अपना एक भी मैच नहीं जीत पाई हो, लेकिन इस युवा गेंदबाज ने अपने खेल से सभी को प्रभावित किया है। भारत से संबंध रखने वाले ऋषभ मुखर्जी का सपना अब टीम इंडिया की ओर से अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने का है। वह आगामी समय में कोलकाता में ही सेटल होकर बंगाल की टीम से खेलना चाहता है।

एक अखबार की खबर के अनुसार मुखर्जी ने कहा कि मेरा सपना भारत की ओर से खेलने का है। गौरतलब है मलेशिया में खेले गए क्वालिफायर्स में भी स्पिन गेंदबाज मुखर्जी ने कुल 9 विकेट हासिल किए थे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.