इसमें से कोई एक बनेगा टीम इंडिया का नया कोच

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Aug 2019 12:59:02 PM
One of these will be the new coach of Team India

खेल डेस्क। पूर्व भारतीय क्रिकेटर रवि शास्त्री टीम इंडिया के कोच बने रहते हैं या नहीं ये तो समय ही बनाएगा, पर पद के लिए छह उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया गया है। इसमें एक नाम रवि शास्त्री का भी है। 

तीसरे वनडे में रोहित शर्मा के पास होगा ये उपलब्धि हासिल करने का मौका

इस पद के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली की पहली पसन्द तो रवि शास्त्री ही है। अब समय ही बता पाएगा कि विराट कोहली की पसन्द रवि शास्त्री ही कोच बनते हैं या टीम इंडिया को नया कोच मिलता है। 

इस पद के लिए न्यूजीलैंड के पूर्व कोच माइक हेसन, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला और श्रीलंका के कोच टाम मूडी, वेस्टइंडीज के पूर्व हरफनमौला और अफगानिस्तान के कोच फिल सिमंस, भारतीय टीम के पूर्व मैनेजर लालचंद राजपूत , भारत के पूर्व क्षेत्ररक्षण कोच रॉबिन सिंह और रवि शास्त्री का नाम शॉर्ट लिस्ट किया गया है। 

मैं जिंदगी का भरपूर लुत्फ उठाना चाहता हूं : कोहली

भारतीय टीम के कोच पद के लिए इन सभी उम्मीदवारों ने कपिल देव की अगुवाई वाली क्रिकेट सलाहकार समिति के सामने प्रेजेंटेशन दिया। इस पर अंतिम फैसला आगामी कुछ दिनों में होने की पूरी संभावना है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.