ओपनर तन्मय सिर में गेंद लगने से अस्पताल में भर्ती

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 03:07:52 PM
ओपनर तन्मय सिर में गेंद लगने से अस्पताल में भर्ती

वलसाड़। हैदराबाद के ओपनर तन्मय अग्रवाल को यहां चल रहे रणजी ट्राफी मैच के दौरान सिर में गेंद लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। 

वलसाड़ में हैदराबाद और छत्तीसगढ़ के बीच चल रहे ग्रुप सी रणजी ट्राफी मैच में हैदराबाद के ओपनर तन्मय के सिर में उस समय गेंद लगी जब वह फारवर्ड शार्ट लेग पर फील्डिंग कर रहे थे। यह घटना लंच के ठीक पहले हुई जब मनोज भसह ने लेफ्ट आर्म स्पिनर मेहदी हसन की गेंद पर शाट खेला जो तन्मय के सिर में जा लगा। तन्यम उस समय गेंद कैच करने का प्रयास कर रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तन्यम के सिर में गेंद जैसे ही लगी उन्हें चक्कर आने लगे। इसके बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया और एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। प्रारंभिक जांच में स्टेडियम के मेडिकल स्टाफ ने उन्हें स्कैन कराने की सलाह दी। तन्मय के चोटिल होने के बाद बेंजामिन थामस उनकी जगह हैदराबाद के लिये दूसरी पारी में ओपनिंग के लिये उतरे।           -एजेंसी

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.