टॉस जीतकर ज्यादा रन ना बनाना हमारी सबसे बड़ी गलती-एलेस्टेयर कुक

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 05:01:15 PM
टॉस जीतकर ज्यादा रन ना बनाना हमारी सबसे बड़ी गलती-एलेस्टेयर कुक

भारत के खिलाफ तीसरा टेस्ट मात्र चार दिनों में आठ विकेट से गंवाने वाले इंग्लैंड के कप्तान एलेस्टेयर कुक ने मंगलवार को निराशा के साथ कहा कि टॉस जीतना ही काफी नहीं है स्कोरबोर्ड पर बड़ा स्कोर टांगने की भी जरूरत है।

कुक ने मैच के बाद कहा टॉस जीतना अच्छा था लेकिन यदि आप 283 पर आउट हो जाते हैं तो आप मैच जीत नहीं सकते। आपको इस पिच पर कम से कम 400 रन बनाने चाहिए। हम जानते हैं कि हमने पिछली बार उन्हें 300 के अंदर आउट कर हराया था।

बेन स्टोक्स की सराहना करते हुए इंग्लिश कप्तान ने कहा वह शानदार खिलाड़ी हैं और टीम को संतुलन प्रदान करते हैं। वह हर मैच के साथ बेहतर होते जा रहे हैं। युवा ओपनर हसीब हमीद की भी तारीफ करते हुए कुक ने कहा कि इस युवा बल्लेबाज में काफी प्रतिभा है और वह सकारात्मक सोच के साथ बल्लेबाजी करते हैं। लेकिन यह दुखद है कि अपनी उंगली की चोट के कारण उन्हें स्वदेश वापिस लौटना पड़ेगा।

भारत को जीत का श्रेय देते हुए कुक ने कहा हमारे लिए चारों दिन निराशाजनक रहे। भारत को पूरा श्रेय जाता है कि उसने हमें खेल के हर विभाग में पछाड़ा।


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.