सेमीफाइनल विश्व कप में हमारा सबसे शर्मनाक प्रदर्शन था : फिंच

Samachar Jagat | Friday, 12 Jul 2019 01:02:33 PM
Our most embarrassing performance in the semi-final World Cup: Finch

बर्मिंघम। कप्तान आरोन फिंच को पिछले 12 महीने में आस्ट्रेलियाई टीम की प्रगति पर फख्र है लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में उनका प्रदर्शन इस विश्व कप का सबसे खराब था। पांच बार की चैम्पियन आस्ट्रेलिया को सेमीफाइनल में आठ विकेट से पराजय मिली। फिंच ने कहा ,‘‘ हमने पिछले 12 महीने में टीम के रूप में काफी तरक्की की है और मुझे फख्र है कि हम यहां तक पहुंचे।

Rawat Public School

उन्होंने कहा,‘‘हम यहां जीतने आये थे और मुझे दुख है कि इसका अंत इस तरह हुआ। यह पूरे विश्व कप में हमारा सबसे खराब प्रदर्शन था। फिंच ने कहा कि इंग्लैंड ने उसे पूरी तरह से उन्नीस साबित कर दिया। उन्होंने कहा,‘‘पहले दस ओवर में खेल बदल गया। आप कितना भी विश्लेषण कर लीजिये लेकिन हकीकत यही है कि हम खराब खेले। स्टीव और एलेक्स हमें मैच में लेकर आये लेकिन इंग्लैंड ने बहुत उम्दा बल्लेबाजी की। रविवार के फाइनल के बारे में उन्होंने कहा कि कोई कयास लगाना मुश्किल है क्योंकि न्यूजीलैंड और इंग्लैंड दोनों जुझारू टीमें हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.