विरोधी टीम को हैरान कर देना पाकिस्तान क्रिकेट की खूबसूरती है: वकार

Samachar Jagat | Tuesday, 28 May 2019 11:59:31 AM
Pakistan can repeat the magic of 1992: Waqar

लंदन। पूर्व कप्तान वकार यूनुस ने कहा है कि विरोधी टीम को हैरान कर देना पाकिस्तान क्रिकेट की खूबसूरती है और उन्हें विश्वास है कि इस पूर्व चैंपियन टीम में आगामी विश्व कप में 1992 की सफलता को दोहराने की क्षमता है। पाकिस्तान के पूर्व कोच वकार ने कहा कि 1992 के टूर्नामेंट की तरह इस बार भी टीम इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता में 'अंडरडाग’ के रूप में उतरेगी लेकिन उसमें विरोधी टीमों को हैरान करने की क्षमता है।

रैना ने कह दी धोनी के लिए ऐसी बात, जिससे क्रिकेट के गलियारों में मची हलचल

वकार ने आईसीसी की वेबसाइट पर अपने कालम में लिखा, ''पाकिस्तान को पहली बार आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप जीते हुए 23 साल हो गए और इस साल तब की तरह का अहसास है। उस समय किसी ने हमें दावेदार नहीं बताया था और हम कमजोर टीम के रूप में उतरे थे। लेकिन लय हासिल की और हमने सब कुछ जीत लिया, यही पाकिस्तान क्रिकेट की खूबसूरती है।

जयर्वद्धने बोले, विश्वकप में मेरी भूमिका के लिए स्थान नहीं  

उन्होंने कहा, पिछले कुछ महीनों में जो हुआ उसके बाद देश टीम के साथ है। उन सभी को लगता है कि ये लड़के विश्व कप जीत सकते हैं। अगर हम मजबूत शुरुआत करते हैं तो आप कुछ नहीं कह सकते, इस टीम का जादू बिखेरने का इतिहास रहा है। वकार के लिए एकमात्र चिंता पाकिस्तान का क्षेत्ररक्षण है। -एजेंसी

अगर शरीर अनुमति देता है तो एक और विश्व कप खेल सकते हैं रॉस टेलर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.